Header ad
Header ad
Header ad

राशिफल 12 अक्टूबर: क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष- भाग्य संबंधी मामलों को पूर्वार्ध में पूरा करने पर जोर दें। करियर कारोबार को गति मिलेगी। जन संपर्क का लाभ मिलेगा। जितना बड़ा सोचेंगे उतना हितकर होगा। दिन शुभ रहेगा।

वृषभ- सफलता का प्रतिशत उत्तरोत्तर बढेगा। धीमी शुरुआत के बावजूद लाभ में रहेंगे। मामला पर्सनल हो या प्रोफेशनल पहले अपना पक्ष रखने से बचें। असहजता बनी रह सकती है। भावनात्मक मुद्दों में धैर्य से काम लें।

मिथुन- अत्यधिक महत्त्व के कार्यों को पूर्वार्ध में पूरा करें। देरी से भटकाव बढ़ सकता है। शिक्षा, संपर्क, संतान पक्ष बेहतर बना रहेगा। दिन सामान्य फलकारक। दुस्साहस और साहस में फर्क समझें।

कर्क- आपके संघर्ष को सम्मान मिलेगा। मित्रों की संख्या में इजाफा होगा। परिस्थितियों में तेज बदलाव संभव है। सपरिवार धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं। दिन सामान्य।

सिंह- जिन क्षेत्रों में सक्रियता और समझ दोनों आवश्यक हैं। प्रेम में उत्साह और शुभता बनी रहेगी। लोगों को प्रभावित करने में सफल होंगे। दिन शुभकारक।

कन्या- महत्वपूर्ण कार्यों में तेजी दिखाएं। सेकंड हाफ में ज्यादा बेहतर करेंगे। शिक्षा, प्रेम और संतान पक्ष में शुभता बढ़ेगी। आलस्य की अधिकता बनी रह सकती है। भाग्य सहयोगी होगा।

तुला- अत्यावश्यक कार्यों को शीघ्रता से पूरा करने की कोशिश करें। देरी से व्यवधान बढ़ सकता है। अपेक्षाओं का भार किसी पर न डालें। भव्य आयोजनों में उपस्थिति बनी रहेगी। मान सम्मान की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक- समझदारी से उठाए गए कदम आपको आगे बनाए रखने में मददगार होंगे। घर-बाहर दोनों जगह अच्छा प्रदर्शन करेंगे। सफलता का प्रतिशत बेहतर बना रहेगा। दिन श्रेष्ठ।

धनु- लोकप्रियता का ग्राफ बेहतर बना रहेगा। घर परिवार में शुभ कार्यों की संरचना बनेगी। कुटुम्बियों से संबंध दृढ होंगे। लाइफ स्टाइल में सुधार होगा। दिन संग्रह को बढ़ावा देने वाला।

मकर- धीमी शुरुआत के बावजूद लाभ में बने रहेंगे। दिन उत्तरोत्तर शुभकारक। तैयारियों को तेजी से अंतिम रूप देकर कार्यों में जुट जायेंगे। लाभ के विभिन्न मार्गों के खुलने के संकेत हैं.

कुंभ- श्रेष्ठ कार्यों में तेजी बनाए रखें। लंच से पहले महत्वपूर्ण कार्यों को आगे बढ़ाने पर जोर दें। देरी से व्यवधान आ सकता है। अप्रत्याशित घटनाक्रम बढ़ेगा। दिन सामान्य से शुभ फलकारक।

मीन- प्रयासों का फल मिलने के संकेत हैं। लाभ का प्रतिशत उत्तरोत्तर उछाल पर रहेगा। शोर्ट टर्म गेन पर जोर दें। भाग्य का सहयोग बढेगा। दिन शुभता को बढ़ाने वाला। घरवालों के लिए समय निकालें।

Share

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please Solve it * *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)