October 18, 2017

कुल्लू शहर के बेहतर रख रखाव व प्रबन्धन को लेकर देव सदन में चर्चा

कुल्लू 29 जुलाई :कुल्लू शहर के सौन्दर्यकरण,बेहतर रख रखाव व प्रबन्धन के उद्देश्य से आज देव सदन में विचार-विर्मश व चर्चा की गई इस अवसर पर उपायुक्त राकेश कंवर ने कुल्लू शहर से जुड़ी समस्याओं के वारे में चर्चा करते हुए आम नागरिक से इन समस्याओं के समाधान को लेकर 15अगस्त 2013 तक अपने सुझाव प्रस्तुत करने को कहा। उन्होने कहा कि शहर में सभी प्रकार की व्यवस्थाओं को बनाये रखने के लिए आम नागरिक को आगे आना होगा।कुल्लू की सुन्दरता को बनाये रखने तथा पार्किंग, सफाई व्यवस्था आदि अन्य समस्याओं के समाधान के लिए जिला प्रशासन द्वारा सभी के सुझावों को लेकर प्राथमिकता के आधार पर कार्यन्बित किया जाएगा। उन्होने कहा कि विभिन्न संस्थाओं, विभागों, प्रवुद्ध व्यक्तियों से प्राप्त सुझावों को 30सितम्बर तक अन्तिम रूप दे दिया जाएगा। वर्ष 2014-15 के लिए भी पूर्व में ही योजना तैयार कर ली जाएगी।
इस अवसर पर कुल्लू के विधायक महेशवर सिंह, जिला परिषद के अध्यक्ष हरिचन्द शर्मा, नगर परिषद् के अध्यक्ष ऋषभ कालिया ने भी अपने विचार रखे तथा उपायुक्त द्वारा उठाये इस कदम को सराहनीय बताया।
इस मौके पर नगर परिषद के उपाध्यक्ष मनु शर्मा, जिला परिषद के सदस्य, नगर परिषद के सदस्य, सहायक आयुक्त, उपमण्डलाधिकरी, विभिन्न विभागों के अधिकारी, मीडिया कर्मी, विभिन्न धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारी तथा अन्य संस्थाओं के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *