October 18, 2017

साईं को शरण देने वाला आसाराम का चेला अरेस्ट

 बलात्कार के आरोप में फरार चल रहे आसाराम के बेटे नारायण साईं को शरण देने के आरोप में दिल्ली से आसाराम के एक चेले को गिरफ्तार किया गया है। चेले पर नारायण साईं को आर्थिक मदद के साथ शरण देने का आरोप है।

मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आसाराम के चेले का नाम धर्मेश है। दिल्ली क्राइम ब्रांच ने उन्हें साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक अहमदाबाद पुलिस बुधवार को दिल्ली आई थी और उसने दिल्ली क्राइम ब्रांच को दो फोन नंबर दिए। इन फोन नंबर पर नारायण साईं ने काफी देर तक बातचीत की थी। इसी आधार पर दिल्ली क्राइम ब्रांच और गुजरात पुलिस ने नारायण साईं की तलाश में दिल्ली में कई जगह छापे मारे थे।

मिली जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र ने लुकआउट नोटिस के बाद से फरार चल रहे नारायण साईं को पुलिस से बचाने के लिए शरण दी थी। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र ने नारायण साईं को फरार होने के लिए गाड़ी भी मुहैया कराई थी। पुलिस ने आसाराम के चेले धर्मेंद्र से नारायण साईं के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है।

साईं की तलाश में गुजरात पुलिस ने की बिहार में छापेमारी

आसाराम के बेटे नारायण साईं और उनके एक सहयोगी की तलाश में गुजरात की पुलिस आज बिहार के दरभंगा जिले के कुछ ठिकानों पर छापेमारी की। पुलिस ने अहियारी उत्तरी गांव स्थित नारायण साईं के पिता आसाराम के आश्रम की तलाशी ली है।

सूत्रों के अनुसार गुजरात पुलिस नारायण साईं के सहयोगी हनुमान की भी तलाश कर रही है। हनुमान का नारायण साईं के साथ करीबी रिश्ता है। पुलिस को ऐसी आशंका है कि हनुमान नारायण साईं के संबंध में सब कुछ जानता है। हालांकि अभी तक नारायण साईं और उसके सहयोगी हनुमान के संबंध में पुलिस को कुछ भी ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *