October 22, 2017

राहुल गांधी की रैली हेतु ट्रैफिक व्यवस्था निर्धारित: डीसी

 

rahulधर्मशाला(अरविन्द शर्मा ) 19 मार्च

लोकसभा सांसद एवं एसपीजी से सुरक्षा प्राप्त राहुल गांधी की 20 मार्च, 2014 को पुलिस मैदान, धर्मशाला में आयोजित होने कार्यक्रम के दृष्टिगत उपायुक्त सी पालरासू ने मोटर वाहन नियम, 1988 की धारा 115 और 117 के अंतर्गत  शक्तियों का प्रयोग करते हुये धर्मशाला व आस-पास के क्षेत्रों में वाहनों की आवाजाही की व्यवस्था के आदेश जारी किये हैं।

उन्होंने बताया कि पालमपुर वाया चामुण्डा से आने वाली बसें अपनी सवारियां दाड़ी में उतारेंगी और इनकी पार्किंग व्यवस्था दाड़ी मेला ग्राउंड में रहेगी। उन्होंने बताया कि ज्वालाजी-कांगड़ा एनएच-88 वाया बगली-मटौर से आने वाली बसों को बगली चैंक नजदीक चैतडू से डाईवर्ट कर शिल्ला रोड से दाड़ी मेला ग्राउंड भेजा जायेगा। उन्होंने बताया कि दाड़ी से लोग शटल बसों के माध्यम से चरान खड्ड पुल तक आ सकते हैं।

उन्होंने बताया कांगड़ा-पालमपुर से आने वाले छोटे वाहनों को दाड़ी आईटीआई चैंक से साईं स्टेडियम तक आने दिया जायेगा, जहां वे अपने छोटे वाहनों को खड़ा कर सकेंगे। यहां पार्किंग भर जाने पर छोटे वाहन अपनी सवारियां दाड़ी मेला मैदान के पास छोड़ कर शिल्ला-बगली रोड़, फतेहपुर ट्रक यूनियन और जोरावर स्टेडियम तपोवन में अपने वाहन पार्क कर सकंेगे

डीसी ने बताया कि दाड़ी मेला मैदान में पार्किंग भर जाने पर बसों व छोटे वाहनों दाड़ी वन-वे से डाईवर्ट किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि नूरपुर-शाहपुर (एनएच-154) से आने वाले वाहनों को चड़ी-घरोह धर्मशाला रोड़ पर वाया चम्बी से डाईवर्ट किया जायेगा। यह वाहन धर्मशाला बस स्टैण्ड तक अपनी सवारियां छोड़ पायेंगे और यह वाहन  काला पुल बाईपास पर पार्क की जायेंगी। यहां से लोग पुलिस मैदान तक पैदल आ सकेंगे।

उपायुक्त ने बताया कि गगल-चैतडू-धर्मशाला मार्ग पर वीआईपी रूट होने के चलते कोई भी रैली वाहन नहीं चल पायेगा।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *