Header ad

यह मशहूर अभिनेता हो चुके है एक लड़की का शिकार, सनसनी खुलासा

2014_11image_09_33_110041420shaya-ll‘ट्रांसफोर्मर्स’ और ‘फ्यूरी’ जैसे फिल्मों में काम कर चुके हॉलीवुड एक्टर शाया लबफ के बारे में एक खबर का खुलासा हुआ हैं जिसमें उन्होंने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि ‘एक औरत ने मेरा रेप किया है।’

शाया ने बताया ”लॉस एंजिल्स में इसी साल फरवरी में एक आर्ट इंस्टॉलेशन में उनके परफॉर्मेंस के दौरान यह घटना हुई। जिस दौरान परफॉरमेंस ‘आई एम सॉरी होने’ वाला था, उसी दौरान एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ आई। उसका ब्वॉयफ्रेंड बाहर खड़ा था। वह कमरे में आई और मेरे कपड़े उतारकर मेरे साथ रेप किया…और जब वह बिखरे बालों और छुटी हुई लिपस्टिक के साथ बाहर निकली तब उस वक्त मुझसे मिलने के लिए बाहर कई लोग लाइन में खड़े थे।”

शाया ने आगे बताया कि ”यह हादसा न केवल मेरे लिए, बल्कि उस लड़की के ब्वॉयफ्रेंड के लिए भी बहुत बुरा था। उस वक्त मेरी गर्लफ्रेंड (अभिनेत्री मिया गॉथ) भी मुझसे मिलने के लिए लाइन में बाहर खड़ी थी। उस दिन वेलंटाइन डे था और हम लोग पांच दिनों से एक-दूसरे से मिले नहीं थे। इन 5 दिनों में हमारे बीच कोई बातचीत भी नहीं हुई थी। इस घटना के बाद जब वह मुझसे मिलने आई, तब उसे भी बहुत दुख हुआ था। मुझे ऐसा लगता है कि यह खबर बाहर लाइन में लगे लोगों से ही उसे मिली होगी। इसके बाद जब वह अंदर आई और इस बारे में मुझसे सफाई मांगी, तब मैं कुछ भी नहीं बोल सका। हम दोनों वहां खामोश बैठे रहे। यह सच में बेहद ही दर्दनाक था।”

गौरतलब हैं कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शाया के इस खुलासे ने सनसनी मचा दी हैं जिसकी काफी आलोचना चल रही हैं। सोशल साइट्स पर कुछ लोगों ने तो यह तक कह दिया हैं कि शाया का यह एक और पब्लिसिटी स्टंट है।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)