October 24, 2017

भ्रष्टाचार की पर्याय बनी केन्द्र की यूपीए सरकार – अनुराग सिंह ठाकुर

24 अगस्त : भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने ’’कांग्रेस हटाओ – देश बचाओ’’ अभियान के अन्तर्गत भाजयुमो छत्तीसगढ़ प्रदेश द्वारा आयोजित गद्दी छोड़ो रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई केन्द्र की यूपीए सरकार भ्रष्टाचार की पर्याय बन गयी है। रोज नित नए घोटालों की खुलती पोल से कांग्रेस बौखला गई है और इस बौखलाहट में संवैधानिक संस्थाओं को भी नसीहत देने से नहीं चूंक रही है। अभी हाल ही में कैग की रिपोर्ट में कोयले घोटाले के खुलासे के बाद जब इनके तथाकथित ईमानदार छवि वाले प्रधानमंत्री का नाम इसमें सामने आने लगा तो इनके नेताओं ने कैग को भी अपनी मर्यादा में रहने की नसीहत दे डाली।
श्री ठाकुर ने आगे कहा कि देश की जनता भय, भूख एवं भ्रष्टाचार से मुक्त भारत चाहती है किन्तु कांग्रेसनीत यूपीए सरकार के नित नए कारनामों से जनता पूरी तरह परेशान हो चुकी है। यह सरकार देश की जनता को राहत के नाम पर सिर्फ धोखा दे रही है और तारीखों पर तारीखें दे रही है किन्तु जनता के हित में सही फैसला नहीं कर पा रही है। लेकिन देश की जनता अब इनके फैसले का इंतजार न करके अपना फैसला सुनाने जा रही है और उसका फैसला है कांग्रेसियों गद्दी छोड़ो। आज इस गद्दी छोड़ो रैली में उमड़ा जनसैलाब इस बात का गवाह है कि अब देश का नौजवान किसी भी कीमत पर देश को इन भ्रष्टाचारियों के हाथों लुटने नहीं देगा। आज जहां भी भाजपा या उसकेे गठबंधन की सरकार है, वहां विकास अपने चरम पर है और जहां कांग्रेस या उसके गठबंधन की सरकार है, वहां भ्रष्टाचार चरम पर है। छत्तीसगढ़ प्रदेश में तो भाजपा सरकार ने डाॅ0 रमन सिंह के नेतृत्व में ऐतिहासिक विकास कार्य किए हैं, जिनकी सराहना देश में ही नहीं अपितु विदेशों में भी रही है।
इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा0 रमन सिंह ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने जिस आशा और विश्वास के साथ मुझे छत्तीसगढ़ प्रदेश की बागडोर सौंपी थी, मैंने उस कार्य को पूरी दृढ़ता से आगे बढ़ाया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अनुराग सिंह देव ने की।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *