October 24, 2017

प्रदेश सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क, शिक्षा व स्वास्थ क्षेत्र को प्राथमिकता प्रदान कर रही है सोहन लाल ठाकुर

मुख्य संसदीय सचिव श्री सोहन लाल ठाकुर ने आज सुन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के गांव त्रिहमी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क, शिक्षा व स्वास्थ क्षेत्र को प्राथमिकता प्रदान कर रही है ताकि ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो सकें ।
उन्होंने एक करोड़ 31 लाख रूपये की लागत से बनने वाली हराबाग-बायला-बडौण वाया त्रिहमी सड़क का निरीक्षण भी किया तथा त्रिहमी गांव में रूके हुए निर्माण कार्य को शीघ्र आरंभ करने तथा भवाणा-टाहली सड़क का कार्य शीघ्र आरंभ करने के भी अधिकारियों को निर्देश दिए।
श्री सोहन लाल ठाकुर ने कमसेड़ा से वाड़ा गांव के लिए सम्पर्क मार्ग के लिए एक लाख रूपये देने की घोषण की तथा त्रिहमी गांव में पेयजल टेंक के निर्माण का आश्वासन दिया ।
जड़ोल पंचायत की प्रधान सत्या देवी ने पंचायत क्षेत्र में किए जा रहे विकास कार्यो की जानकारी दी तथा पंचायत की समस्याओं पर प्रकाश डाला ।
ग्रामीण युवा विकास कमेटी जडोल द्वारा इस अवसर पर श्री सोहन लाल ठाकुर को सम्मानित भी किया गया ।
इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष हेमंत कुमार, युवा कांग्रेस अध्यक्ष मोहित सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे ।
इसके बाद श्री सोहन लाल ठाकुर ने सुन्दरनगर के मिनी सचिवालय में बार एसोसियेशन के सदस्यों के साथ बैठक की तथा उनकी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर पूरा करने का आश्वासन दिया ।
उन्होंने बार एसोसियेशन के पुस्तकालय में किताबें तथा फर्नीचर क्रय करने के लिए दो लाख रूपये देने की घोषणा की । उन्होंने बार एसोसियेशन के सदस्यों को चैम्बर के लिए भूमि उपलब्ध करवाने के लिए संबंधित विभाग को निर्देश भी दिए ।
बार एसोसियेशन के अध्यक्ष विक्रांत ठाकुर ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया । इस अवसर पर अधिवक्ता हुसन लाल, जगत सिंह, चुनी लाल तथा लाल सिंह भी उपस्थित थे ।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *