October 20, 2017

जोगिन्द्रा जिमखाना क्लब ने 86वां स्थापना दिवस मनाया

जोगिन्द्रा जिमखाना क्लब मण्डी ने गत सायं अपना 86वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास से मनाया। मुख्यमंत्री श्री वीरभद्र सिंह जो क्लब के संरक्षक भी हैं ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।
मुख्यमंत्री ने इस अवसर कहा कि जोगिन्द्रा जिमखाना क्लब हिमाचल प्रदेश का सबसे पुराने जिमखानों में से एक है, जो प्रबन्धक समिति के निर्वाचित सदस्यों के माध्यम से विभिन्न गतिविधियों का संचालन प्रभावी ढंग से कर रहा है। उन्होंने क्लब के सभी सदस्यों को स्थापना दिवस पर बधाई दी तथा उनसे आग्रह किया कि इन समृद्घ परम्पराओं का संरक्षण सुनिश्चित बनाएं।
मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर क्लब के सदस्यों जिन्हें क्लब से जुड़े हुए 50 वर्षों से अधिक समय हो गया है को सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने क्लब के सदस्यों की मांग पर क्लब की चार दीवारी के निर्माण का आश्वासन दिया तथा कमेटी को इसकी अनुमान लागत की रूपरेखा को तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने क्लब परिसर में पेयजल की समस्या के निदान का भी आश्वासन दिया। उन्होंने क्लब के लॉन टेनिस कोर्ट के लिए वित्तीय सहायता उपलब्ध करवाने का भी आश्वासन दिया।
जोगिन्द्र जिमखाना क्लब के अध्यक्ष श्री आर$पी$ कपूर ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया तथा श्री नरेन्द्र कौशल ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया।
जिमखाना क्लब के अध्यक्ष एवं प्रबन्धन कमेटी के सदस्यों ने मुख्यमंत्री श्री वीरभद्र सिंह, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री कौल सिंह ठाकुर तथा मुख्य संसदीय सचिव श्री सोहन लाल को स्मृति चिन्हन भेंट कर सम्मानित किया।
इससे पूर्व, क्लब के अध्यक्ष व प्रबन्धन कमेटी के सदस्यों ने मुख्यमंत्री श्री वीरभद्र सिंह को एक लाख रूपये का चैक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेंट किया।
मुख्यमंत्री ने अंशदान करने के लिए उनका आभार प्रकट किया तथा कहा कि यह राशि गरीब व जरूरतमंद लोगों को सहायता उपलब्ध करवाने में सहायक सिद्घ होगी।
मुख्यमंत्री के सलाहकार श्री टी$जी$ नेगी, मुख्यमंत्री के ओएसडी श्री अमित पाल सिंह, उपायुक्त मण्डी श्री देवेश कुमार, पुलिस अधीक्षक मण्डी श्री आर$एस$ नेगी, प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी, क्लब के सदस्य तथा मण्डी शहर के गणमान्य व्यक्ति इस अवसर पर उपस्थित थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *