October 21, 2017

घास काटने को लेकर हुई कहासुनी में गई जान

चंबा: 20 सितम्बर 2013 (गुरमीत नागपाल)

घास काटने को लेकर हुई कहासुनी में मैहला की चड़ी पंचायत के लुखनाड़ी गांव में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी की हत्या कर दी है। पुलिस ने मरने वाले की बेटी की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश अभियान तेज कर दिया है। मृतक की पहचान प्रताप पुत्र मंगलो राम निवासी लुखनाड़ी के रूप में हुई है।
बताया जा रहा है कि बुधवार को प्रताप अपनी बेटी के साथ लुखनाड़ी फाट में घास काट रहा था। इतने में वहां उनका पड़ोसी आ धमका और उसने प्रताप के साथ बहसबाजी शुरू कर दी। मृतक की बेटी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी ने उसके सामने ही उसके पिता को खाई में धकेल दिया और गहरी खाई में गिरने के बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। जिसके बाद मृतक की बेटी ने ही स्थानीय ग्रामीणों व पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी दी। वारदात की खबर मिलते ही चंबा से दोपहर बाद पुलिस की एक टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई थी। जो देर शाम लाश के साथ चंबा पहुंची। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेने और मृतक के बेटी के बयान दर्ज करने के बाद देर शाम को ही आरोपी की धरपकड़ का अभियान तेज कर दिया था। पुलिस की टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी में कई जगह दबिश दी है।
उधर, पुलिस अधीक्षक जगत राम ने लाश बरामद होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृतक की बेटी के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है, आगामी कार्रवाई जारी है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस घटनास्थल पर ही मौजूद थी व आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *